Entertainment

एकता कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा काम पाने के लिए एक्टर्स कराते हैं ये काम

मुंबई। फिल्म प्रोड्यूसर व टीवी सीरियल्स एकता कपूर ने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में यौन शोषण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री में कई ऐसे प्रोड्यूसर्स है, जो अपनी पद का गलत इस्तेमाल करते हुए एक्टर्स का यौन शोषण करते हैं। जहां एकता ने फिल्म प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा तो वहीं एक्टर्स द्वारा काम के लिए अपनी एक्सुअलिटी के इस्तेमाल पर भी बयान दिया।

एकता कपूर ने इंडस्ट्री की हकीकत से रूबरू करवाते हुए कहा कि कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो काम के लिए अपनी सेक्सुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं। एकता ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि इंडस्ट्री में कई लोग हार्वे वेन्स्टीन की ही है, जो कलाकारों का गलत फायदा उठाते हैं, हालांकि लोग उस हिस्से के बारे में बात नहीं करना चाहते।

आपको बता दें कि हॉलीवुड निर्माता हार्वे वेन्स्टीन पर कई एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया। इस आरोप के बाद सोशल मीडिया पर #Metoo कैंपेन चलाया गया, जिसमें जानी-मानी व मशहूर हस्त्यिों ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं के बारे में बताया।

शो के दौरान एकता ने यह भी कहा कि इस इंडस्ट्री में दोनों तरह के लोग है। हमेशा से ये माना जाता है कि पावरफुल इंसान ही छोटे और उभरते अभिनेता का फायदा उठाता है, लेकिन ये सच नहीं है। उन्होंने कहा कि कई बार लोग काम के लिए अपना सेक्सुअली यूज करवाते हैं, लेकिन एक निर्माता अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा अलग रखता है। ज्ञात हो कि हाल ही में एकता कपूर के पिता जितेंद्र पर उनकी कजिन ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाकर हंगामा खड़ाकर दिया था।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar