NationalTop News

मर्यादा भूलीं मेनका गांधी, भरी सभा में अफसर को दी गाली

लखनऊ। अपने सख्त मिजाज के लिए चर्चित केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने एक अफसर पर गुस्सा उतारते हुए उसके खिलाफ सरेआम अपशब्दों का इस्तेमाल किया। वह एक पब्लिक मीटिंग में अधिकारी की क्लास लगाते हुए दिख रही हैं, साथ ही अपशब्द भी बोल रही हैं।

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित बहेड़ी विधानसभा पहुंची थीं। यहां उन्होंने जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार लगाया। जहां एक अधिकारी के खिलाफ कई सारी शिकायतें सुनने के बाद केंद्रीय मंत्री भडक़ गईं। उन्होंने अफसर को जनता के सामने ही खूब खरी-खोटी सुनाई। अधिकारी को डपटते हुए मेनका गांधी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर बैठीं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तुम मोटे हो गए हो और लोग तुम्हारी कोई इज्जत भी नहीं करते। उन्होंने कहा कि शर्म करो क्या इज्जत रह गई है तुम्हारी। इसके अलावा मेनका ने इंस्पेक्टर के ऊपर आय से अधिक संपत्ति होने का भी आरोप लगाया और कहा कि वह इस मामले की जांच करवाएंगी।

इसके बाद मेनका ने उन्हें अपशब्द बोलते हुए कहा कि उसके ऊपर से लोगों का खाते हो, क्या इज्जत है तुम्हारी। सब लोग तुम्हें यहां गंदा-गंदा बोल रहे हैं। अच्छा लगता है तुम्हें? इसके बाद मेनका के अपशब्द बोलने पर अधिकारी ने असहमति जताते हुए कहा, ‘मैम आप ऐसा न बोलें।’ और अपनी सफाई देने लगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH