RegionalTop News

बस में लड़की के बगल में बैठकर किया था मास्टरबेट, पता बताने वाले को 25 हजार का इनाम

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाशों का कहर दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। यहां पिछली 7 फरवरी को वसंत विहार इलाके में नंबर-774 की चलती बस में बैठी डीयू की एक छात्रा के बगल में बैठकर मास्टरबेट करने वाले आरोपी को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने अब आरोपी को पकड़ने के लिए एक नया कदम उठाया है। पुलिस ने आरोपी का एक पोस्टर जारी कर उस पर इनाम घोषित कर दिया है। सूचना देने वाले को पुलिस ने 25000 हजार रुपए इनाम देने की बात कही है।

बता दें कि, पीड़ित छात्रा ने बस में बैठे लोगों को उसकी इस घिनौनी हरकत के बारे में बताया भी, लेकिन शर्म की बात तो ये है कि, कोई भी यात्री उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। छात्रा का आरोप है कि जब वह धौला कुआं से घर जाने के लिए बस में सवार हुई थी। तब बस में उसके साथ 40 वर्षीय एक व्यक्ति बैठा हुआ था। उसने अपनी गोद में एक बैग रखा हुआ था। इसकी आड़ में ही उसने छात्रा की कमर पकड़ ली और उसके सामने ही गंदी हरकत करने लगा।

छात्रा ने जुटाई हिम्मत, खुद की अपनी मदद-

इसके बाद पीड़िता ने ही अपने मोबाइल से उसकी अश्लील हरकत का वीडियो बनाया और उसे ट्विटर पर डाल दिया। इतना हीं नहीं उसने दिल्ली के सीएम, महिला आयोग की अध्यक्ष व पुलिस कमिश्नर के ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को टैग भी कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH