InternationalSports

क्रिकेटर इमरान खान ने लगाई शादी की हैट्रिक, बेगम के बारे में जानें सब कुछ

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर खड़ा हुआ अटकलों का बाजार आखिरकार शांत हो गया। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि हो गई है। उन्होंने बुशरा मानेका से पूरे रीति-रिवाज के साथ निकाह किया है। बीते रविवार को उन्होंने तीसरी शादी की।

बता दें कि इमरान और बुशरा की शादी की खबरें पहले भी मीडिया में आई थीं, लेकिन इमरान ने इनका खंडन कर दिया था। लेकिन इस बार इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि उनकी पार्टी पीटीआई ने कर दी है। पार्टी ने बताया है कि विवाह समारोह बुशरा के घर ही हुआ। शादी में करीबी चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था।

कौन हैं बुशरा

बुशरा पिंकी बीबी के नाम से भी लोकप्रिय हैं। बुशरा की शादी खवर फरीद मनेका से हुई थी, जो इस्लामाबाद में वरिष्ठ कस्टम अधिकारी के तौर पर तैनात हैं और उनके पांच बच्चे हैं। 40 वर्षीय बुशरा वाट्टू कबीले से संबंध रखती हैं। मनेका, वाट्टू का उप-कबीला है। बताया जा रहा है कि इमरान धार्मिक कारणों की वजह से उनके पास जाते रहे हैं।

वहीं इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं, जिनके साथ उनका रिश्ता नौ साल तक चला। जेमिमा से इमरान खान के दो बेटे हैं। इसके बाद पीटीआई के प्रमुख इमरान खान ने 42 साल की रेहम खान से 2015 के जनवरी में विवाह रचाया था, लेकिन उसी साल अक्टूबर माह में ही यह रिश्ता टूट गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH