Uttar Pradesh

शराब के नशे में धुत दूल्हे ने की मारपीट, तो दुल्हन ने शादी से किया इनकार

शामली। शराबी बारातियों ने डीजे पर डांस करने पर कन्या पक्ष के साथ मारपीट की। मारपीट में दुल्हन पक्ष के कई लोग घायल हो गये। वहीं मारपीट में दुल्हन के चाचा को को भी काफी चोटें आई हैं। भाई व चाचा के साथ मारपीट होने पर दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

सदर कोतवाली क्षेत्र के शुगर मिल निवासी राजकुमार जावला की पुत्री शिवानी की हरियाणा के सिम्भालखा कस्बे से बारात आई थी। शादी की सभी तैयारी धूमधाम से की गई थीं। तभी डीजे पर डांस कर रहे शराब के नशे में धुत बाराती से दुल्हन के बडे भाई से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दूल्हे ने नशे में आठ-दस बरातियों के साथ मिलकर दुल्हन के भाई से मारपीट कर दी।

इस दौरान बीच बचाव करने आये दुल्हन के चाचा व अन्य घरातियों के साथ भी सभी ने जमकर मारपीट की। वरमाला लेकर आ रही दुल्हन ने जब अपने चाचा, भाई और पिताजी के साथ मारपीट होती देखी तो पंडाल में ही वरमाला तोड़कर शादी से मना कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश लेकिन दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया।

वहीं दुल्हन के भाई सचिन ने बताया कि मेरे और चाचा के साथ दूल्हे और उसके दोस्‍तों ने मारपीट की है। इस पर बहन ने शादी से साफ मना कर दिया। दुल्हन के पड़ोसी सतेन्द्र कुमार ने बताया कि लड़की पक्ष के साथ मारपीट की सभी बाराती शराब के नशे में थे। इसमे तीन चार लोग घायल हो गये है। लड़की ने शादी करने से साफ मना कर दिया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar