18+

सेक्स रोगी की लिस्ट में कहीं आप भी तो नहीं है, जानें इसके लक्षण

आज भी सेक्स का नाम लेने में बहुत से लोगों की जुबान लड़खड़ाने लगती है। लोगों हिचकिचाहट होती है खासकर लड़कियों को। वैसे तो लोग सेक्स को आमतौर पर सेहत की दृष्टि से अच्छा ही मानते हैं। संबंध बनाने से महिला पुरुष दोनों को खुशी का अनुभव होता है। मगर अति हर चीज की बुरी होती है। जरुरत से ज्यादा यौन संबंध बनाने से व्यक्ति को इसके नुकसान भुगतने पड़ सकते हैं। तो आज हम आपको बताते हैं कि कहीं आप भी तो सेक्स के बुरी लत के शिकार हो गए हैं। तो आइए अब हम आपको बताते हैं कि कुछ बातों को जानकर आप इस बात का पता लगा सकते हैं।

पोर्न देखना: अगर आप हर रोज पोर्न फिल्म देखते हैं और आपको पोर्न देखे बिना चैन नहीं मिलता है तो आप समझ लीजिये कि आपको यौन संबंध बनाने की लत लग गई हैं। आपकी जिंदगी तबाह होने वाली है।

हस्तमैथुन : अगर आप दिन में कई बार हस्तमैथुन करते हैं और अगर ऐसा ना करें तो आपको अजीब लगने लगता है तो आप समझ लें कि आप बीमार हैं।

लड़का या लड़की देखते उल्टे सुल्टे कमेंट मारना या घूरना : कोई लड़का अगर लड़की देखता है तो वह बस सबसे पहले उसके साथ संभोग करने की सोचने लग जाता है और इसी तरह से लड़कियों के साथ होता है। तो समझ लो आप बीमारी के पकड़ में मजबूती से आ गए हैं।

सेक्स का दबाव : अपनी गर्लफैंड या फिर पत्नी या पति पर बार बार सेक्स के लिए प्रेशर बनाने का मतलब भी आपकी सेक्स के प्रति एडिक्ट ही हैं। इसमें आप सामने वाले की इच्छा का ध्यान नहीं रखते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar