Entertainment

अमिताभ को भेंट में दिया क्रिस गेल ने अपना बल्ला

screen-captures186-1456555746-800

मुंबई | मेगास्टार अमिताभ बच्चन उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने अपना हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला पेश किया। अमिताभ ने कहा कि वह भारतीय सिनेमा जगत की पहुंच से परिचित हैं और वेस्टइंडीज क्रिकेट स्टार के रूप में एक प्रशंसक को पाकर काफी खुश हैं। फिल्म जगत के 73 वर्षीय अभिनेता ने दिग्गज खिलाड़ी से मिले इस बेहतरीन तोहफे की खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया।

उन्होंने ट्वीट किया, “मिस्टर क्रिस गेल..क्या सम्मान दिया है। मुझे कभी पता ही नहीं था कि आप मुझे जानते भी होंगे। कितने दीन हैं आप। हम सभी आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। क्रिस गेल, हिंदी फिल्मों के प्रशंसक ने मुझे एक बल्ला हस्ताक्षर करके दिया। मैं इससे बहुत खुश हूं।” इंडियन प्रीमियर लीग में खलेने वाले गेल स्वयं को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का प्रशंसक बताते हैं। गेल ने ट्वीट किया, “अपना पुराना बल्ला दिग्गज अमिताभ बच्चन को देकर काफी गौरवान्वित हूं। उनकी फिल्में और स्टाइल बहुत पसंद हैं।”

अमिताभ द्वारा तोहफे के लिए धन्यवाद दिए जाने के बाद गेल ने कहा, “जल्द ही आपसे भारत में मिलूंगा।” अमिताभ ने फेसबुक पर भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “क्रिस गेल। वेस्टइंडीज के एक बेहतरीन बल्लेबाज ने मुझे अपना हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला दिया। मुझे कभी भी नहीं पता था कि वह हमारी फिल्मों के इतने बड़े प्रशंसक होंगे। इस बल्ले को पाकर काफी खुश हूं।” इस बीच, अमिताभ अभी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से गुजर रहे हैं।

=>
=>
loading...