NationalTop News

चोरी के बाद अब मेहुल चौकसी की सीनाजोरी कहा – सच सामने आएगा

नई दिल्ली। पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) से 11,300 करोड़ रुपए ले उड़े आरोपियों में से एक मेहुल चौकसी का पत्र सामने आया है। मेहुल ने यह पत्र अपने कर्मचारियों को लिखा है, जिसे उनके वकील ने जारी किया है। पत्र में मेहुल ने लिखा है कि सच्चाई हमेशा सामने आती है। सच और झूठ में जीत हमेशा सच की होती है।  पत्र में उन्होंने कर्मचारियों को बताया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि आखिर में सच की ही जीत होगी।

चौकसी के वकील संजय एबट ने कहा कि हम असहाय हैं और लोगों को सैलरी भी नहीं चुका सकते। आप लोग अपने लिए दूसरी नौकरी तलाश सकते हैं। आपको बता दें कि मेहुल की कंपनी गीतांजलि जेम्स में 3,500 कर्मचारी कार्यरत हैं।

मेहुल ने पत्र में अपने कर्मचारियों को कहा है, ‘मेरे नसीब में जो लिखा होगा, वही होगा। मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और आखिर में सच की ही जीत होगी।’ मेहुल ने पत्र में आगे सरकारी एजेंसियों पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

मेहुल ने लिखा, ‘जिस ढंग से अलग-अलग सरकारी एजेंसियां काम कर रही हैं उससे मुझे बहुत परेशानी हो रही है। उनकी वजह से सभी काम रुक गए हैं।’  आपको बता दें कि मेहुल से पहले नीरव मोदी ने भी एक पत्र जारी किया था जिसमें उसने कहा था कि उनका नाम सार्वजनिक हो जाने से अब कर्ज चुका पाना संभव नही है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique