Regional

कर्नाटक: हाथी ने बुजुर्ग को कुचलकर मारा, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

प्रतीकात्मक तस्वीर

बैंगलोर। कर्नाटक के कोलार जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जंगली हाथी ने 55 साल के बुजुर्ग को कुचलकर मार डाला। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें हाथी बुजुर्ग को पैरों तले रौंदते हुए दिखाई दे रहा है। घटना के समय वहां सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे लेकिन हाथी के गुस्से के आगे किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह बुजुर्ग की मदद कर सके।

घटना कोलार के मलीदा गांव की है। यहां चार हाथियों का झुंड घुस आया। लोगों ने शोर मचाकर और पटाखे फोड़कर हाथियों को भगाने की कोशिश की, लेकिन इस बार इंसानी हरकत ने हाथियों को गुस्से से भर दिया। पटाखे और लोगों के शोर से हाथी इधर उधर भगाए लगे। इनमे से एक हाथी नदी के अंदर चला जाता है। तभी शोर मचाते लोगों में से एक शख्स नदी में उतरकर हाथी को भगाने लगता है।

इसी बात से हाथी गुस्से में आ जाता है और नदी में उतरे शख्स की ओर आगे बढ़ता है। ख़तरा भांपकर नदी में उतरा शख्स भी तुरंत बाहर निकलता है लेकिन हाथी उसका पीछा करते हुए उसे अपने पैरों से रौंद डालता है। उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।

उधर, हाथियों के तांडव से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH