Business

वाधवानी फाउंडेशन के ई वीक में जुटे 8 लाख प्रतिभागी

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)| एंटरप्रेन्योर के कभी हार न मानने, सपने देखने और उन्हें पूरा करने की कोशिश करने के साथ दुनिया में बेहतर बदलाव लाने के लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने और रोजगार के अवसर पैदा करने की विचारधारा को प्रतिबिंबित करता वाधवानी फाउंडेशन के ‘एनईएन ई वीक 2018’ में आठ लाख प्रतिभागी शामिल हुए। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ई वीक 2018 दसवा एडिशन और एशिया का सबसे बड़ा एंटरप्रेन्योर इवेंट रहा जिसमें एक सप्ताह यानी 10 से 16 फरवरी 2018 तक 45 शहरों में पांच हजार इवेंट्स हुए जिसमें आठ लाख प्रतिभागी शामिल हुए। इसका ग्रांड फिनाले 24 फरवरी को हुआ जिसमें के शिक्षकों, संस्थानों और स्टार्टअप्स संस्थानों को सम्मानित किया गया।

ई वीक 2018 लोगों को सपने देखने और एंटरप्रेन्योर बनने के लक्ष्य के लिए हरसंभव प्रयास करने का आहृान करती है। अगर आपके पास कुछ नया करने का आइडिया है तो यही समय है उस पर काम करने और उसे शुरू करने का।

सिलिकॉन वैली के एंटरप्रेन्योरशिप और वाधवानी फाउंडेशन के फाउंडर एवं चेयरमैन डॉ. रोमेश वाधवानी और नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने आयोजन में लोगों को संबोधित किया।

आयोजन में ‘एक्सलरेटिंग स्टार्टअप एंड एसएमई ग्रोथ थ्रू एंटरप्रेन्योरियल इकोसिस्टमस’ और ‘इनेबलिंग लार्ज स्केल क्रिएशन ऑफ स्टार्टअप्स इन इंडिया’ विषय पर दो प्रभावी पैनल डिस्कशन हुए।

ई वीक में प्रतियोगिताओं, शैक्षणिक फिल्मों की स्क्रीनिंग, सफल एंटरप्रेन्योर्स से चर्चा, पैनल डिस्कशन, बिजनेस प्लान और कौशल विकास पर आधारित वर्कशॉप, बिजनेस और टेक बाजार, जागरूकता अभियान जैसी कई गतिविधियां शामिल रहती हैं।

=>
=>
loading...