Odd & Weird

ट्रेन में महिला को देख कर रहा था मास्टरबेट, फिर हुआ कुछ ऐसा…

न्यूयार्क। भारत में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है। अमेरिका जैसा विकसित देश भी इससे अछूता नहीं है। यहां सबवे ट्रेन में सफर कर रही एक महिला के सामने बैठा शख्स मास्टरबेट करने लगा। पहले तो महिला ने उसे इग्नोर किया लेकिन आरोपी शख्स ने अपनी गंदी हरकत लगातार जारी रखी। इसके बाद महिला ने शोर मचाकर आरोपी की करतूत के बारे में सबको बताना चाहा तो उसने चाक़ू से उसपर वार कर दिया। हालांकि महिला बहुत बहादुर थी उसने आरोपी को अच्छा मजा चखाया।

खबर के अनुसार, न्यूयॉर्क सब-वे ट्रेन में सफर के दौरान एक शख्स महिला के सामने ही मास्टरबेट करने लगा। 42 वर्षीय पीड़ित महिला ऑफिस का काम निपटाकर देर रात अपने घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान ट्रेन में सफर के दौरान महिला को नींद आ गई। जब अचानक महिला की आंख खुली तो उसने देखा कि एक शख्स उसके सामने खड़ा होकर मास्टरबेट कर रहा था। महिला ने इसके बाद उस शख्स को इग्नोर करते हुए फिर से सोने का नाटक किया। इसके बाद उसने अपनी गंदी हरकत चालू रखी। बाद में कोई चारा न देख महिला ने शोर मचा दिया। जिस पर आरोपी ने चाकू निकालकर महिला पर हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई।

कमाल की बात ये है कि महिला ने घायल होने के बावजूद आरोपी से ना सिर्फ चाकू छीना बल्कि उसकी छाती और बाजू में चाकू घोंप भी दिया. फिलहाल पीड़िता और आरोपी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी की पहचान 47 वर्षीय रेगी फ्रैंक के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique