Sports

आईएसएल-4 : बेंगलुरू के खिलाफ सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे ब्लास्टर्स

बेंगलुरू, 1 मार्च (आईएएनएस)| बेंगलुरू एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के प्लेऑफ में पहुंच चुका है और अब वह आज अपने अंतिम लीग मैच में केरला ब्लास्टर्स से भिड़ेगा, जो आगे जाने की होड़ से बाहर हो गया है, ऐसे केरल की टीम अब अपने बाकी के मैच जीतकर सम्मान बचाने का प्रयास करेगी। कांतिरावा स्टेडियम में होने वाले इस मैच में हालांकि केरल के लिए बेंगलुरू को हरा पाना मुश्किल होगा क्योंकि मेजबान टीम शानदार फार्म में है।

ब्लास्टर्स अभी 17 मैचों से 25 अंकों के साथ छठे स्थान पर है और अगर वह जीत जाता उसके अधिकतम 28 अंक होंगे। एफसी गोवा के 27 अंक हैं जबकि जमशेदपुर के 26 अंक हैं। एसे में प्लेऑफ का चौथा स्थान किसे मिलेगा, यह गोवा और जमशेदपुर के बीच होने वाले मैच से होगा। अगर गोवा जीता या फिर मुकाबला ड्रॉ रहा तो वही आगे जाएगा जबकि हार की स्थिति में जमशेदपुर का रास्ता साफ हो जाएगा।

मेजबान बेंगलुरू बेशक पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है लेकिन वह अपनी जीत की लय को खराब नहीं करना चाहेगा और लगातरा जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल खेलना चाहेगा। ऐसे में केरला के लिए बेंगलुरू को उसके घर में हराना बहुत मुश्किल काम होगा।

इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर ने बीते पांच मैचों से चली आ रही अजेय स्थिति में दो बराबरी के मुकाबलों को लेकर भी अफसोस जाहिर किया। जेम्स ने कहा कि अगर उनकी टीम ये दो मैच जीत जाती तो आज वह बेहतर स्थिति में होती।

जेम्स को इस बात को लेकर भी माथापच्ची करनी होगी कि दिमितार बेर्बातोव को अगर इस मैच में खेलने की अनुमति मिलती है तो वह किस स्थान से खेलेंगे।

दूसरी ओर, बेंगलुरू की टीम ने दूसरे स्थान पर काबिज और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी एफसी पुणे सिटी से आठ अंकों का अंतर बना रखा है। बेंगलुरू ने अपने सात में से छह मैच जीते हैं।

बेंगलुरू और केरला के बीच के मुकाबले कड़े हुए हैं और दोनों के कोचों ने कहा है कि इस मैच को लेकर उनके प्रशंसक सीमाओं को पार न करें और आपस में न भिड़ें।

=>
=>
loading...