Regional

67 साल के मौलाना ने आठ साल की बच्ची से किया रेप, गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने आठ साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 67 साल के जफीर आलम के रूप में गई है।

घटना दिल्ली के बवाना जेजे कॉलोनी के मदरसे की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शनिवार शाम करीब 7:00 बजे मदरसे से सभी बच्चों की छुट्टी कर दी जबकि पीड़ित बच्ची को अपने पास रोककर रखा। इसके बाद मौलाना ने बच्ची के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

मौलाना की धमकी से डरकर पीड़ित बच्ची दो दिनों तक चुप रही,लेकिन जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो बच्ची की मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई। वहां डॉक्टरों ने बच्ची के माता-पिता को जो बताया उसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिंसक गई। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है।

बाद में बच्ची के अभिभावक ने जब बच्ची से घटना के बारे में पूछा तो उसने पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद अभिभावकों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH