Top NewsUttar Pradesh

जब रात के अंधेरे में घूमने निकले सीएम योगी, लोगों ने कही ये बात

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार ‘9 मार्च’ देर रात बनारस की सड़कों पर निकल पड़े। सबसे पहले सीएम योगी दशाश्वमेध घाट पहुंचे, जहां पर उन्होंने गंगा में लगाई गई जेट्टी पर जाकर पीएम के आगमन को लेकर चल रही तैयारियों को परखा। दशाश्वमेध घाट के बाद सीएम अस्सी घाट पहुंचे और यहां पर चल रही तैयारियों का भी जायजा लिया।

उसके बाद फिर यहां से सीएम का काफिला सीधे गिरेगा पहुंचा, जहां पर उन्होंने पीएम मोदी की जनसभा को लेकर चल रही तैयारियों को देखा। अस्सी घाट पर सीएम योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा ले रहे थे और गंगा में लगाई गई जेट्टी पर मौजूद थे। उसी दौरान स्थानीय लोगों ने तेज आवाज में उनसे कहा कि शाम के वक्त जेट्टी में करंट आया था।

गौरतलब है कि पीएम को फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ जेट्टी पर भी जाना है। इसलिए सीएम ने इसे गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच का आदेश दिया। सीएम ने किसी तरह की भी लापरवाही ना होने की सख्त हिदायत भी दी।

पीएम नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन के 12 मार्च को प्रस्तावित वाराणसी के दौरे से पहले शुक्रवार ‘9 मार्च’ को सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। शाम करीब 6:45 पर सर्किट हाउस पहुंचने के बाद सीएम ने 2 घंटे तक अधिकारियों के साथ पीएम के आगमन के मद्देनजर तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की।

इस दौरान उन्होंने दो टूक कहा कि किसी तरह की कोई चूक हुई तो अच्छा नहीं होगा, इसलिए तैयारियों में किसी भी तरह की लापरवाही ना बरती जाए।

सीएम अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आज शनिवार को यूपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के बेटे के तिलक में शामिल होने उनके घर जाएंगे। इसके बाद सीएम एक बार फिर से तैयारियों का जायजा लेने के लिए कार्यक्रम स्थलों का दौरा भी कर सकते हैं। सीएम योगी ने अपनी समीक्षा बैठक में अधिकारियों को यह भी कहा कि पीएम के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति का वाराणसी आना ऐतिहासिक है। ऐसे में किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar