EntertainmentInternational

टॉप एक्ट्रेस का खुलासा, नई हीरोइनों को न्यूड सीन के लिए ऐसे किया जाता है मजबूर

मुंबई। हॉलीवुड की मशहूर फिल्म एक्ट्रेस सिएरा पेटन ने ग्लैमरस और खूबसूरत माने जाने वाली फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। सिएरा ने कहा कि उन्हें 18 साल की उम्र में एक फिल्म में न्यूड सीन के लिए मजबूर किया गया था। सिएरा ने बताया कि फिल्मों की दुनिया में आने वाली हर लड़की को इसका सामना करता है। अमेरिकी अखबार द वॉशिंगटन रिपोर्ट को दिए गए इंटरव्यू में सिएरा पेटन ने बताया उन्हें सिर्फ 18 साल की उम्र में ही मशहूर अभिनेता स्टीवन सीगल के साथ काम करने का मौका मिला था लेकिन उसकी उन्हें कीमत चुकानी पड़ी।

द वॉशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, सिएरा जब महज 18 साल की थीं तब उन्हें साल 2007 में आई फिल्म ‘फ्लाइट ऑफ फ्यूरी’ में मशहूर अभिनेता स्टीवन सीगल के साथ काम करने का मौका मिला था। रोमानिया में प्रोफेशनल एक्टिंग जॉब के रूप में यह उनकी पहली फिल्म थी।

फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं दिखाई थी। सिएरा ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें रोमानिया जाना था। वो फ्लाइट में थीं तब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी। सिएरा ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट देखी तो वो चौंक गई क्योंकि फिल्म में उन्हें एक जगह नहाने के बाद बिल्कुल न्यूड ही बाहर आना था।

इस पर बात करते हुए सिएरा ने कहा, मै हैरान रह गई। मुझे इसकी बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी। मुझे समझ हे इन्ही आ रहा था कि मै ये न्यूड सीन कैसे करूंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सिएरा सेट पर किसी को नहीं जानती थीं और उस समय उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वे इंटरनेशनल फोन कर किसी अपने से बात कर सकें। सिएरा ने फैसला किया कि उन्हें हार नहीं माननी है सिएरा ने हिम्मट जुटाई और उन्होंने स्टीवन सीगल के ट्रेलर में जाकर उनसे संपर्क किया।

फिल्मों में आने का अवसर देने के लिए सीगल का शुक्रियाअदा करने के बाद सिएरा ने उनसे कहा कि उन्हें न्यूड सीन के बारे में नहीं बताया गया था और यह सीन करने के लिए वे असहज हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH