Entertainment

कमल हासन ने श्रीदेवी और अपने रिश्ते को लेकर किया ऐसा खुलासा, आप रह जाएंगे shocked

 

मुंबई। श्रीदेवी के साथ काम कर चुके एक्टर कमल हासन ने कुछ बातों का खुलासा किया हैी जिसमें उन्होंने श्रीदेवी और अपने रिश्ते की भी बात की। एक मीडिया इवेंट में उनसे राजनीति और फिल्म से जुड़े सवाल किये गए जिस पर कमल हासन ने खुलकर बात की।

इवेंट में उन्होंने श्रीदेवी और अपने कई एक्सपीरियंस शेयर किये। उन्होंने कहा कि मैं पहली बार श्री देवी से तब मिला था जब वो 15 या 16 साल की थी। हम एक ही स्कूल में पढ़े थे। हम क्लासमेट थे, लेकिन असलियत में हम भाई-बहन थे। ऐसा लगता था, जैसे हम एक ही घर से आए थे।

उन्होंने कहा, श्रीदेवी के जाने का मुझे बहुत दुख है। उनकी मौत से ऐसा लगा जैसे मैंने अपने किसी रिश्तेदार को खो दिया हो। मैंने उनके साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया और साथ में 27 फ़िल्में की लेकिन वो मेरी बहन जैसी थीं। हमें रोमांटिक फिल्मों के लिए कास्ट किया गया, जिसपर हम दोनों मिलकर हंसते थे।

बड़े परदे पर श्रीदेवी और कमल हासन की कैमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था। उस समय शादियों में कपल की तुलना इन दोनों की जोड़ी से की जाती थी। कमल हासन ने बताया कि हम सोचते थे कि हम अपने रिश्तों की सच्चाई सार्वजनिक न करें, नहीं तो युवा जोड़ों का सपना टूट जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH