Regional

चलती ट्रेन में महिला को इधर-उधर छूता रहा ठरकी बुजुर्ग, वीडियो बेहद शर्मनाक है

लखनऊ। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख्स ट्रेन में अपने बगल में बैठी हुई महिला के साथ गंदी हरकत करता दिखाई दे रहा है। पहले तो कुछ देर तक महिला कुछ समझ नहीं पाती है और बुजुर्ग की हरकतों को नजरअंदाज कर देती है लेकिन जब वह हद पार कर देता है तो महिला सबके सामने ही उसे लताड़ना शुरू कर देती है। इस पूरी घटना का वीडियो ट्रेन में उसके सामने बैठे एक युवक ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये घटना 9 मार्च की बताई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते वक्त यह भी लिखा है कि यदि कोई पुलिसवाला इसे देखे तो जरूर कार्रवाई करे। यह दिल्ली से बड़ौत आने वाली पैसेंजर ट्रेन का हाल है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, एक अधेड़ अपने बगल में बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। जब महिला चिल्लाते हुए उसे फटकार लगाती है, तो दूसरे यात्री भी उस अधेड़ से भिड़ जाते हैं। हालांकि अपनी गलती मानने की बजाय वह सको डांटने लगता है।

बता दें कि बागपत से हजारों की संख्या में रोज महिलाएं ट्रेनों में सफर करती हैं। ट्रेनों में छेड़छाड़ की ज्यादातर घटनाएं लोनी और बागपत के बीच सामने आई हैं। हालांकि पीड़ित महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस में नहीं की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH