Sports

VIDEO: 18 साल के लड़के को आउट करने के बाद अफरीदी ने कहे अपशब्द, बाद में उसने जो किया..

नई दिल्ली। इस समय दुबई में आईपीएल की ही तर्ज पर पीएसएल यानी पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। लीग के एक मैच में कराची किंग्स के ओर से शाहिद अफरीदी ने ऐसा कुछ कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि बवाल बढ़ता देख उन्होंने अपने इस गलत काम के लिए माफ़ी मांग ली है।

दरअसल, मुल्तान सुल्तान्स के 18 वर्षीय बल्लेबाज सैफ बदर ने अफरीदी की एक गेंद पर शानदार छक्का जड़ दिया, जो अफरीदी को बिल्कुल भी रास नहीं आया। इसकी अगली ही गेंद पर अफरीदी ने बदर को बोल्ड कर दिया। बदर को आउट करने के बाद अफरीदी ने इस युवा खिलाड़ी के साथ कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया यूजर्स को अच्छा नहीं लगा।

युवा खिलाड़ी सैफ बदर को बोल्ड करने के बाद अफरीदी ने उन्हें इशारा करते हुए कहा- उधर जा उधर। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो गया. मामला यहां भी शांत होता नहीं दिखा।

सैफ ने ट्विटर पर ट्वीट किया- ”मैं आपसे अभी भी प्यार करता हूं शाहिद भाई.” जिसके बाद शाहिद अफरीदी भावुक हो गए. उन्होंने बदर के लिए इमोशनल ट्वीट किया। शाहिद अफरीदी ने माफी मांगते हुए लिखा- ”मुझे माफ करना, जो हुआ वो खेल का एक क्षण था। मैं हमेशा युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करता हूं। तुम्हें शुभकामनाएं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH