Entertainment

पानीपत का पोस्टर रिलीज़, ये एक्टर बनेगा योद्धा

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। जो काफी वायरल हो रहा है। आशुतोष हमेशा ही कोई ना कोई ऐतिहासिक फिल्म लेकर आते हैं। इससे पहले आशुतोष पिछली बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजोदारो’ लेकर आये थे, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर किया था और साथ में लिखा था, फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ की जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग फिलहालशुरू नहीं हुई है।

पानीपत का पोस्टर को शेयर करके अर्जुन कपूर ने लिखा, “मराठा योद्धाओं के वीरता को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए गर्व महसूस कर रहा हूं। ये रहा पानीपत का टीजर पोस्टर ” फिल्म के पोस्टर में हमें एक योद्धा की तलवार देखने को मिलती है। इस पोस्टर का बेकग्राउंड ऑरेंज और लाल रंग से रंगा हुआ जोकि क्रोध और युद्ध को दर्शाता है।

आशुतोष पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ बनाने जा रहे हैं। इसमें संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन जैसे ऐक्टर्स नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म जबरदस्त ऐक्शन वाली होगी। खबरों की मानें तो फिल्म में अर्जुन एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे तो वहीं संजय का रोल भी बेहद अहम होगा। हालंकि संजय के रोल की कोई भी जानकारी अभी नहीं है। बॉलीवुड में पहली बार संजय दत्त और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आएंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH