National

भाजपा देशद्रोही तत्वों की सियासी सांठगांठ के विरुद्ध संघर्ष जारी रखेगी : सुशील मोदी

पटना, 16 मार्च (आईएएनएस)| बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (सुमो) ने अररिया में राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद देश विरोधी नारे लगाए जाने का वीडियो वायरल होने पर शुक्रवार को कहा कि भाजपा देश विद्रोही तत्वों की सियासी सांठगांठ के विरुद्घ संघर्ष जारी रखेगी।

भाजपा नेता ने कहा, अररिया संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद उनके इस्लामनगर स्थित आवास के सामने भारत विरोधी नारे लगने वाला वीडियो सामने आने से साफ हो गया कि महज एक चुनावी सफलता के लिए संवेदनशील सीमांचल क्षेत्र में विपक्ष ने किन ताकतों के साथ हाथ मिलाया।

मोदी ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के बाद साफ है कि विपक्ष किसके मंसूबे पूरे करना चाहता है।

उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय अस्मिता पर गर्व के साथ विकास के एजेंडे पर काम करने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार को हटाने के लिए बसपा, सपा, राजद और कांग्रेस देश को जातीय-धार्मिक आधार पर तोड़ने वाली ताकतों से हाथ मिला रही है।

उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में घिरे सभी दल जांच एजेंसियों से बचने के लिए एक-दूसरे पर लगाए आरोप भुलाकर साथ आ गए हैं। सोनिया गांधी का भोज खाने के बाद भ्रष्टाचार समर्थकों में नई ऊर्जा दिख रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार की अररिया लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम विजयी हुए। इस जीत के बाद से एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके समर्थक कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत के विरोध में नारे लगा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

=>
=>
loading...