Entertainment

kissing सीन देने से मना करने वाली 16 साल की एक्ट्रेस को मिली ये सज़ा

नई दिल्ली। टेलीविजन धारावाहिक ‘तू आशिकी’ में पंक्ति की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री पंक्ति उर्फ़ जन्नत जुबैर रहमानी को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बता दें कि सीरियल में पंक्ति और रित्विक अरोड़ा के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था, जिसपर पंक्ति की मां ने सख्त ऐतराज जताया था। उनका कहना था कि उनकी बेटी अभी नाबालिग है इसलिए ये सीन नहीं कर सकती। इसपर पर अब शो के मेकर्स ने कड़ा रुख अपनाते हुए पंक्ति को शो से बाहर करने का फैसला किया है।

स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सिलसिले में कुछ टीवी अभिनेत्रियों से संपर्क भी किया गया है। जिनमें मुख्य रूप से हेली शाह, पूजा बनर्जी और तान्या शर्मा शामिल हैं. हालांकि अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने अभी तक इस पर कोई सहमति नहीं जताई है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शो की सफलता को लेकर जन्नत ने एक बयान में कहा था, “मैं शो की सफलता और इस बात से खुश हूं कि यह हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई। शुरुआत से ही इसे प्रशंसा मिल रही है और यह आगे बढ़ रहा है. शीर्ष पांच शोज में प्रवेश करना हम सभी के लिए बड़ी उपलब्धि है।”

वहीं, उनके को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा ने कहा था,’ तू आशिकी’ मेरा पहला शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं। यह देखना अद्भुत है कि लोग इसकी कहानी और अवधारणा की सराहना कर रहे हैं। अच्छी रेटिंग हमें कड़ी मेहनत करने और अपनी वास्तविक क्षमता के अनुरूप काम करने की प्रेरणा देती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH