NationalTop News

आप नेता संजय सिंह ने किया केजरीवाल का बचाव, मजीठिया को लेकर कड़ा रुख कायम

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस नेता विक्रम मजीठिया को लेकर अपना कड़ा रुख कायम रखा है। उन्होंने कहा कि मैं विक्रम मजीठिया को कभी माफ़ नहीं कर सकता और ड्रग्स के कारोबार में लिप्त होने को लेकर विक्रम मजीठिया को जेल जाना पड़ेगा।

पहले तो अरविन्द केजरीवाल के माफ़ी मांगने के स्टैंड पर वह बचते नज़र आ रहे थे मगर शुक्रवार को दिए अपने बयान में उन्होंने केजरीवाल का बचाव किया। संजय सिंह बोले की केजरीवाल इस कदम के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं बल्कि उनके आस-पास मौजूद लोग उन्हें इसके लिए भड़का रहें हैं।

आम आदमी पार्टी में वैसे ही राज्यसभा टिकेट वितरण को लेकर खफा बैठे कुमार विश्वास ने इस पूरे प्रकरण पर ट्वीट कर चुटकी लेते हुए कहा, “एकता बांटने में माहिर हैं, खुद की जड़ काटने में माहिर हैं, हम उस शख्स पर क्या थूके जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर हैं।’ भगवंत मान ने भी ट्वीट कर अपने पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफे की जानकारी दी।

कुछ दिनों पहले लखनऊ आये आम आदमी पार्टी से अलग हो चुके स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने आम आदमी पार्टी के लिए कहा कि आम आदमी पार्टी अब विचार के केंद्र से भी बाहर है तो ऐसे में उस पर टिप्पणी या आलोचना भी आप्रसंगिक हो गई है। विक्रम मजीठिया से माफ़ी मांगने पर अरविन्द केजरीवाल की हर तरफ थू थू हो रही है चाहे वो पार्टी के बाहर हो या भीतर।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH