EntertainmentNationalTop News

कंगना ने कहा— मैं हूं पीएम की फैन, राजनीति में आने पर रखी ये शर्त

अभी हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने मनाली में एक बंगला ख़रीदा है जो चार साल में बनकर तैयार हुआ है। कुछ दिनों कंगना के साथ ये बंगला भी काफी सुर्ख़ियों में बना रहा। ऐसे में अब एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सुर्खियों में हैं उन्होंने कहा है कि उन्हें राजनीति में आने में कोई हर्ज नहीं है। यह एक शानदार क्षेत्र है। लेकिन अक्सर इसे लोग गलत समझते हैं।

हालांकि, उन्हें इस क्षेत्र की एक बात बिल्कुल नहीं पसंद है, जो कि राजनेताओं का फैशन सेंस है। अभिनेत्री ने इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी राय व्यक्त की। कंगना के अनुसार, वह पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं। देश में जब चायवाला पीएम होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती। बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है।

एक्ट्रेस न्यूज 18 के ‘राइजिंग इंडिया समिट’ में थीं। उन्होंने चैनल से कहा, “निजी तौर पर मुझे लगता है कि राजनीति बहुत अच्छा क्षेत्र है। अक्सर इसे गलत समझ लिया जाता है। लेकिन मुझे इसकी एक चीज नहीं पसंद आती है। वह है राजनेताओं के कपड़े पहनने का सलीका।

चूंकि जिस तरह मैं कपड़े पहनती हूं और बोलती हूं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी। लेकिन अगर वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे अपनी मर्जी अनुसार बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में जाने में कोई परेशानी नहीं है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar