Entertainment

कैटरीना पर फिदा हुए शाहरुख, बोले- आई लव यू Kkkk Katrina

लखनऊ। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के हालिया पोस्ट देखिए। उनकी टाइम लाइन एक खास शख्स की तारीफों और तस्वीरों से भरी पड़ी है। शाहरुख खान उस शख्स से खुलेआम प्यार का इजहार कर रहे हैं। उनकी इस नई मोहब्बत से फिल्मी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस वक्त ‘ज़ीरो’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आनंद एल. राय की इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने अभिनय किया है। लेकिन खबर फैल रही है कि शाहरुख का दिल कटरीना पर जा अटका है। तभी तो उनकी सभी हालिया पोस्ट में कटरीना कैफ की तारीफें होती हैं और अनुष्का शर्मा का जिक्र तक नहीं होता।

1993 में शाहरुख खान की डर फिल्म आई थी। उस फिल्म के एक सीन में जूही चावला की एक बड़ी सी तस्वीर के सामने खड़े होकर शाहरुख कहते हैं… आई लव यू क्क्क किरण’। 25 साल बाद ज़ीरो फिल्म के सेट पर शाहरुख ने इस सीन को रीक्रिएट किया। शनिवार को शाहरुख खान ने कैटरीना की तस्वीर को आई स्क्रीम खिलाते हुए ट्वीट किया, ‘क्योंकि वो असल जिंदगी में कभी आई स्क्रीम नहीं खाती, क्योंकि वो खूब मेहनत करती है, और क्योंकि वो मुझे आनंद राय की ज़ीरो फिल्म में डर की याद दिलाती है… आई लव यू क क कटरीना’

ज़ीरो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे हिमांशु जोशी ने लिखा है। आनंद एल. राय निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं जिसे सुपरस्टार कटरीना से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं। शाहरुख खान और कटरीना कैफ के बीच यह दूसरी फिल्म है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH