Entertainment

‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान आलिया के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर फैंस को लगेगा झटका

 

मुंबई। महेश भट्ट की बेटी और बेहद काबिल अदाकारा आलिया भट्ट के फैन्स के लिए एक दुखद खबर है. बुल्गारिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट सेट पर बुरी तरह घायल हो गईं. आलिया फिल्म के लिए एक एक्शन सीन शूट कर रही थी. जिसकी शूटिंग सड़क पर हो रही थी. सड़क पर भीड़ जमा होने की वजह से रोड जाम हो गयी. जिस वजह से सीन ठीक तरह से शूट नहीं हो पाया और आलिया के कंधे पर चोट आ गयी.

आलिया की चोट गंभीर है क्यूंकि डॉक्टर्स ने उन्हें एक हफ्ते तक कम्पलीट बेड रेस्ट लेने को कहा है. शूटिंग का शेड्यूल इतना व्यस्त है कि आलिया आराम करने के लिए घर भी नहीं आई वो वही बुल्गेरिया में ही बेड रेस्ट ले रहीं हैं. आलिया ने अभी कुछ दिनों पहले बताया था कि शूटिंग का शेड्यूल इतना व्यस्त रहता है कि वो रोज़ बहुत थक जातीं है यहां तक कि अपने जन्मदिन पर भी वो मुंबई नहीं आयीं थी. उन्होंने अपना बर्थडे सेट पर ही मानया था. इस दौरान उनके साथ फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और शूटिंग के अन्य लोग भी मौजूद थे.

इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन भी हैं. इनके अलावा छोटे परदे पर नागिन के किरदार में मशहूर मौनी रॉय भी इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभाती नज़र आएँगी. यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ होगी.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH