EntertainmentTop News

‘इंस्टाग्राम पर मात्र दो यूजर्स को फॉलो करता है ये खान’

नई दिल्ली। बालीवुड के दबंग खान का नाम उन स्टार्स में शामिल है जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में बहुत ज़बरदस्त है। जिसका अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है। इंस्टाग्राम पर सलमान को 15 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स फॉलो करते हैं। लेकिन ये दबंग खान सिर्फ दो लोगों को फॉलो करते हैं, जिनका नाम सुनकर आपको आश्चर्य हो सकता है।

सलमान और कैटरीना के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं। बॉलीवुड के दंबग खान और कैटरीना की दोस्ती की चर्चा बी-टॉउन में होती रहती है। कैटरीना कैफ सलमान खान को वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से फॉलो करती हैं, लेकिन सलमान खान कैटरीना कैफ को फॉलो नहीं करते। सलमान खान सिर्फ दो लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें से एक प्रोफाइल है 13 साल की रेनाए तेजानी की।

अब आप सोच परेशान हो रहे होंगे की आखिर ये बच्ची कौन हैं? और सलमान खान क्यों इस बच्ची को फॉलो करते हैं? दरअसल रेनाए न किसी सेलेब्रेटी की बेटी है और ना ही फिल्मी दुनिया से उसका कोई नाता है। मुंबई की रहने वाली रेनाए बहुत ही हुनरमंद हैं। वह एक बेकरी चलाती हैं और कुकीज़ बेचकर कमाए गए पैसों को चैरिटी में देती हैं।

वहीं सलमान की सूची में दूसरा नाम कैटरीना कैफ की बहन इसाबेला कैफ का है। काफी समय से खबरें आ रही हैं कि सलमान खान इसाबेला कैफ को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि सलमान खान इसाबेला को सूरज पांचोली के साथ फिल्म में लेने की तैयारियां कर रहे हैं। वैसे बता दें कि अभी तक सलमान खान ने ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं किया है।

साथ ही एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसाबेला कैफ सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ ‘फिल्म लवरात्री’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं। उन्होंने लुक टेस्ट भी पास कर लिया था हालांकि वह ऑडिशन में खरी नहीं उतर सकीं, इसके साथ ही उनको हिंदी बोलेने में भी काफी परेशानी हो रही थी। जिसके कारण इसाबेला के हाथ से फिल्म निकल गई।

अगर फिल्मों की बात करें तो सलमान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में सलमान खान ने फिल्म में अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट किया था। उनके इस लुक को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान साइकोलॉजिकल विलेन की भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं। फैंस को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि सलमान खान इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद विलेन की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar