EntertainmentTop News

10 साल बाद इस खान संग दिखेगी देशी गर्ल,‘भारत’ में दिखेगा जादू

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल हॉलीवुड में ज्‍यादा विजी हैं। उनकी अगली बॉलीवुड फिल्‍म कौन सी होगी, इसको लेकर लंबे अरसे से कयास लग रहे हैं। अब खबर है कि सलमान और प्रियंका की जोड़ी फिल्म ‘भारत’ में नज़र आएगी, जिसे अली अब्‍बास जफर डायरेक्‍ट करेंगे। अगर ऐसा होता है तो लगभग 10 साल बाद ये दोनों साथ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म को लेकर पिछले दिनों इस बात की भी काफी चर्चाएं थीं कि वह अंतर‍िक्ष यात्री पर बनने वाली बायॉप‍िक में आमिर खान के ऑपोज‍िट नज़र आ सकती हैं। लेकिन जब इस फ‍िल्‍म में आम‍िर की जगह शाहरुख खान का नाम जुड़ गया तो वह इस प्रॉजेक्‍ट से अलग हो गईं।

हाल ही में अली प्रियंका चोपड़ा से उनके इंटरनेशनल शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क में मिले भी थे। दोनों के बीच फिल्‍म को लेकर बातचीत हुई है। प्रियंका ने भी फिल्म ‘भारत’ को लेकर दिलचस्पी दिखाई है। फिल्‍म की शूटिंग साल 2018 के बीच में शुरू हो जाएगी।

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा अभी तक तीन फिल्‍मों में काम कर चुके हैं। प्रियंका सबसे पहले सलमान के साथ साल 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में नजर आई थीं। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान ने फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फ‍िल्‍मों में साथ काम क‍िया।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इससे पहले 2016 में फिल्‍म ‘जय गंगाजल’ में नज़र आई थीं। इसके बाद से वो अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ और हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ में व्‍यस्‍त रहीं। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की वापसी का सभी को इंतजार है।

पिछले दिनों खबर थी कि प्रियंका चोपड़ा साहिर लुध‍ियानवी की जिंदगी पर बन रही फिल्‍म में शाहरुख खान के अपोजिट काम करेंगी। फिर उनके और आमिर की जोड़ी बनने की भी बात हुई। लेकिन अब ऐसा लगता है कि प्रियंका चोपड़ा की गाड़ी तीनों मशहूर खान में से दबंग सलमान खान स्‍टेशन पर आकर रुकी है।

फिल्म ‘भारत’ को सलमान खान के जीजा अतुल अग्‍न‍िहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह इससे पहले सलमान के साथ ‘बॉडीगार्ड’ बना चुके हैं। जबकि डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के साथ यह सलमान की तीसरी फिल्‍म होगी। सलमान और अली इससे पहले ‘सुल्‍तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर चुके हैं। वहीं प्रियंका अली के साथ फिल्म ‘गुंडे’ में काम कर चुकी हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar