Regional

जवान बनने के लिए तांत्रिक के पास पहुंची महिला MBBS डॉक्टर, लुटवा बैठी अपना सब कुछ

 

नई दिल्ली। अभी तक आपने अनपढ़ लोगों को तांत्रिक के झांसे में आकर अपना सब कुछ लुटाते हुए देखा होगा लेकिन अगर कोई डॉक्टर ऐसा करके अपना सब कुछ गंवा दे तो ये खबर आपको जरूर हैरान करेगी। जी हां ऐसा हुआ है। गाजियाबाद में एक महिला एमबीबीएस डॉक्टर ने जवान बनने के चक्कर में तांत्रिक को 2 करोड़ रु लुटा दिए। बाद में जब उसे यह एहसास हुआ कि वह ठगी गई है तो उसने पुलिस में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

55 वर्षीया सुनीता शर्मा मुरादनगर की अग्रसेन मार्केट इलाके में रहती हैं। महिला डॉक्टर पिछले 26 साल से कॉलोनी में प्राइवेट क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक, डॉ. शर्मा के पास एक शख्स अपनी पत्नी का इलाज कराने आया था। इलाज के दौरान ही उसने बताया कि वह तांत्रिक है और तंत्र-मंत्र से सभी समस्याओं का समाधान करता है। डॉक्टर उसके बहकावे में आ गईं।

डॉ. सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तांत्रिक मेरे बेटे अजय की नौकरी लगवाने, फिर से जवानी दिलाने और गोल्ड को दोगुना करने का झांसा देकर पूजा-अर्चना के नाम पर समय-समय पर पैसे लेता रहा। उसने मेरी मां और भाभी की जूलरी भी दोगुने करने के दावे किए। डॉ. सुनीता का आरोप है कि तांत्रिक ने सात साल के अंदर 26 बार में उनसे 65 लाख रुपये कैश और करीब डेढ़ किलो गोल्ड-सिल्वर की जूलरी ठग ली। फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH