Top NewsUttar Pradesh

गजब है यूपी का ये रेस्टोरेंट, यहां सब कुछ है जेल जैसा

कानपुर। यूपी के कानपुर में सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में एक रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई, इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि सभी के होश उड़ गए, क्योंकि यहां आतंकी कसाब, वीरप्पन, डॉन अबू सलेम, राम रहीम की फोटो लगी मिली। स्वरूप नगर स्थित इस रेस्टोरेंट का नाम बैरक टी पार्टनर है।

यहां पूरा नजारा ही अलग अलग था, जेल की थीम पर बने इस रेस्टोरेंट में ये सभी फोटो सलाखों के पीछे दीवार पर लगी हुई थीं। साथ ही वहां फोटो और सेल्फी खिंचवाने के लिए हथकड़ी व फांसी के फंदे भी लटके हुए थे। इतना ही नहीं यहां के वेटर खाकी ड्रेस में थे।

गुरुवार 22 मार्च को सिटी मजिस्ट्रेट ने कई रेस्टोरेंटों में छापेमारी की। जब उनकी टीम स्वरूप नगर स्थित बैरक टी पार्टनर रेस्टोरेंट पहुंची, तो वहां का नजारा देखने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट आरएन पांडे ने लटक रहे फांसी के फंदे को हटवाकर रेस्टोरेंट को नोटिस थमा दिया है। वे आबकारी विभाग की टीम के साथ बैरक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे।

वहीं इन सब हैरान कर देने वाली घटना को देखते हुए रेस्टोरेंट संचालक का कहना कि रेस्टोरेंट को अलग लुक देने के लिए जेल की थीम पर इसे बनाया गया था, जिसमें सलाखों के अंदर ये फोटो लगाई गई थी। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि कई रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई। छापेमारी में बैरक टी पार्टनर रेस्टोरेंट जेल थीम पर बना मिला।

यहां सेल्फी और फोटो लेने के लिए दो फांसी के फंदे लटक रहे थे, जिन्हें तत्काल हटवाया गया है। यह बिल्कुल गलत है। रेस्टोरेंट संचालक को नोटिस देकर रेस्टोरेंट का नाम बदलने के साथ ही लगी हुई फोटो हटवाने का आदेश दिया गया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar