NationalTop News

फिर विवादों में एयर इंडिया, अबकी बार मामला थप्पड़ा कांड़ का

मुंबई। एक बार फिर से एयर इंडिया विवादों में है। इस बार एयर इंडिया ने थप्पड़ा कांड़ को अंजाम दिया गया है। पर आपको ये बता दें कि इस बार ये लड़ाई एयर इंडिया के कर्मचारियों के बीच में हुई है। विमान के भीतर क्रू मेंबर पर अपने ही जूनियर साथी को तमाचा मारने का आरोप लगा है।

एयर इंडिया के विमान में सवार शाकाहारी यात्री को मांसाहारी भोजन परोसने पर चालक दल की एक सदस्य ने अपनी जूनियर सहयोगी को कथित तौर पर तमाचा जड़ दिया। यह घटना 17 मार्च की है। विमान नई दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रहा था। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है।

सूत्रों ने कहा कि केबिन अटेंडेंट ने बिजनेस श्रेणी में यात्रा कर रहे एक शाकाहारी व्यक्ति को गलती से मांसाहारी भोजन परोस दिया था। यात्री ने इस गलती की जानकारी केबिन निरीक्षक को दी, लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई। अपनी गलती के बारे में जानकर अटेंडेंट ने यात्री से माफी मांगी। उसने खाना भी बदलवा दिया।

इसके बाद भी केबिन क्रू निरीक्षक ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने फिर से यह मामला उठाया और गलती के लिए अटेंडेंट को तमाचा जड़ दिया। जूनियर सहयोगी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन बाद में इसकी शिकायत इनफ्लाइट सर्विस विभाग से की।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar