EntertainmentOdd & WeirdOther News

बॉलीवुड की इस ‘MISS KHAN’ के Bikini-Beech हॉट फोटोशूट ने ढाया कहर, शूट का Video हुआ Viral

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस के झंडे गाड़ने वाली एक्ट्रेस सारा खान ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड, सेक्सी और बिकिनी फोटोशूट शेयर किया है। इस वीडियो में सारा खान अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। सारा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वह बिकिनी फोटो से भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं।एक्ट्रेस सारा खान की लेटेस्ट और हॉट फोटोशूट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में सारा खान बोल्ड पोज कैमरे में देती नजर आ रही हैं। सारा खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। टीवी से फिल्मों की ओर रुख करने वाली सारा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से काफी चर्चा में हैं। बीच में फोटोशूट करवाती सारा ने वीडियो शेयर किया है जोकि काफी बोल्ड हैं।

View this post on Instagram

Lights Camera ???? Action #ThisIsBahrain #BahrainOursYours Official Account Tags : @bahraintourism_in @fitzupofficial #ssarakhan #wanderer #explorer #happy Vc @srishtyrode24 @mrinmaiparab ????

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

सारा ने सोमवार को अपना लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में वह हॉट ब्रा और पेंट पहने नजर आ रही हैं। बीच पर फोटोशूट करवातीं सारा ने कैप्शन में लिखा कि लाइट्स कैमरा, एक्शन। इस वीडियो में एक फोटोग्राफर सारा का फोटोशूट कैप्चर कर रहा है तो सारा बीच पर सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर हजारों लाइक और व्यूज आ चुके हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava