18+

कई दिनों तक जबरदस्ती भाभी के साथ संबंध बनाता रहा देवर, वो चाह के भी मना न कर पाई

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक देवर ने देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पहले तो उसने अपनी भाभी से तमंचे के बल पर रेप किया। इसके बाद घटना का वीडियो बनाकर उसे सार्वजिक करने की धमकी देकर उसके साथ कई दिनों तक संबंध बनाता रहा। महिला भी वीडियो सार्वजनिक हो जाने के डर से देवर की बात मानती चली गई। हालांकि एक दिन जब बात हद से आगे बढ़ गई तो उसने पुलिस में आरोपी देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला बहजोई थाना इलाके में एक गांव का है जहां देवर आकाश ने डेढ़ माह पहले किसी काम का बहाना बनाकर अपनी भाभी के घर पर बुलाया था और उसके बाद तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। हद तो जब हो गयी देवर ने भाभी के साथ रेप की घटना का वीडियो भी बना लिया।

महिला ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे डाली और कहा कि अगर पुलिस में शिकायत की तो इस वीडियो को वो वायरल कर देगा। वीडियो का भय दिखाकर देवर अपनी भाभी के साथ डेढ़ माह तक यौन शोषण करता रहा। डेढ़ माह तक शारीरिक शोषण झेलने के बाद महिला ने पुलिस को पूरी बात बताई, जिसके बाद आरोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH