Regional

दिल्ली के व्यवसायी की बेटी पटना से बरामद, चार अपहृत गिरफ्तार

Young man in handcuffs

 

Young man in handcuffs

पटना। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया क्षेत्र से पिछले सप्ताह शनिवार को अपहृत दिल्ली के व्यवसायी शेख हाजी असरार आलम आजाद की साढ़े तीन वर्षीय पुत्री फातिमा को पुलिस ने मंगलवार को पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस ने चार अपहर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है।

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा ने बताया कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में पुलिस ने छापेमारी कर 26 मार्च को तुरकौलिया से अपहृत फातिमा को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया। उन्होंने बताया कि इस मामले में चार अपहर्ताओं को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। अपहर्ताओं ने फातिमा की रिहाई के एवज में उसके पिता से एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी।

पुलिस के मुताबिक शेख हाजी नई दिल्ली में कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक सामान के बड़े कारोबारी हैं। होली के मौके पर हाजी का पूरा परिवार अपने गांव तुरकौलिया आया था। इसी दौरान 26 मार्च को दोपहर फातिमा अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी, जिसके बाद वह अचानक गायब हो गई। इसके बाद अपहर्ताओं ने फातिमा के परिजनों को फोन कर एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी। राणा ने बताया कि पुलिस फातिमा की खोज के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

 

=>
=>
loading...