EntertainmentJobs & Career

एक एक्टर ने CBSE को बताया करप्ट बोर्ड ऑफ स्टूडेंट्स एजुकेशन

मुंबई। सीबीएसई के 10वीं और 12वीं के मैथ्स और इकोनॉमिक्स के पेपर लीक होने के बाद स्टूडेंट पर बुरा असर हुआ है। इस घटना के बाद स्टूडेंट की फैमिली ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी इस घटना से काफी आहत हुए है। इस घटना के बाद इमरान हाशमी ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस मामले को काफी चिंताजनक बताया है।

इस बारे में फरहान ने ट्वीट किया है- सभी छात्रों के लिए बहुत दुख हो रहा है। उनकी कोई गलती नहीं है, फिर भी उन्हें दोबारा पेपर देना होगा। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मुश्किल वक्त में उन्हें हिम्मत रखनी होगी।

वहीं विवेक ओबरॉय ने इस घटना को अस्वीकार्य बताते हुए लिखा कि ये छात्रों के साथ ठीक नहीं हुआ है। जिन्होंने बहुत मेहनत और डेडिकेशन से पेपर दिया उन्हें अब बिना किसी गलती के दोबारा परीक्षा में बैठना होगा। मैं सभी छात्रों से अपील करता हूं कि इस घटना का असर अपनी तैयारी पर ना पड़ने दें और दूसरे मौके को पहले से ज्यादा बेहतर करने का जरिया मानें।

राहुल ढोलकिया ने कहा कि प्रश्नपत्रों के लीक मामले में शामिल लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए, सीबीएसई परीक्षा की नई तारीख व अन्य जानकारी सीबीएसई की वेबसाइट पर एक सप्ताह के भीतर दी जाएगी।

अभिनेता इमरान हाशमी ने तो सीबीएसई की फुलफॉर्म पर ही चुटकी ली है, अपने ही अंदाज में उन्होंने लिखा, दुर्भाग्‍यवश हुए इस पेपर लीक मामले के बाद सीबीएसई के नए मायने हैं, करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट एजुकेशन।

वहीं सीबीएसई के 10वीं और 12वीं के पेपर लीक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए अपने ट्वीट के साथ ‘बस एक साल और’ हैशटैग का इस्तेमाल किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH