EntertainmentTop News

फिट रहने के लिए डांस सीख रही है ये ‘काबिल’ अभिनेत्री

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘काबिल’, ‘विक्की डोनर’ और ‘सरकार 3’ से बॉलीवुड में मशहूर हुईं अभिनेत्री यामी गौतम आज कल अपने पोल डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि आजकल इन्हें पोल डांस सीखने का नशा चढ़ा हुआ है। यामी से पहले जैकलीन फर्नांडिस भी पोल डांस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं और अब यामी गौतम भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल दी हैं।

यामी गौतम के पोल डांस करने और सीखने को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। असल में यामी गौतम न तो किसी फिल्म के लिए पोल डांस सीख रही हैं न ही किसी और चीज के लिए बल्कि यामी ने खुद को फिट रखने के लिए पोल डांस क्लासेज जाना शुरु किया है। अभिनेत्री यामी गौतम अक्सर सोशल मीडिया पर व्यायाम करते हुए अपने वीडियो साझा करती हैं और अब उन्होंने फिट रहने के लिए पोल डांस में हाथ आजमाया है।

इनका मानना है कि खुद को फिट रखने के लिए डांस से बेहतर और कोई तरीका नहीं है इसलिए यामी पोल डांस के ज़रिए खुद को फिट रखना चाहती हैं। बता दें कि यामी गौतम पोल डांस टीचर अरिफा भिन्दरवाला से डांस सीख रही हैं।

बॉलीवुड में फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस यामी ने एक बयान में कहा, ‘यह विचार फिटनेस और नृत्य के प्रति मेरे प्यार की वजह से आया और यह वह चीज है जिसका मैं आनंद ले रही हूं। पोल डांसिंग आपकी फिटनेस क्षमता और आपके नृत्य को निखारने का एक शानदार तरीका है। यह फिटनेस स्तर को बहुत अधिक चुनौती देता है। इसलिए मैंने सोचा कि मेरे लिए यह कुछ अतिरिक्त होगा जिसकी मैंने अब तक खुद के लिए कल्पना नहीं की थी।’

देखें ​वीडिया—

अभिनेत्री का कहना है कि मैं पोल डांस करते हुए काफी एन्जॉय करती हूं। यामी के मुताबिक पोल एक अच्छा और सटीक तरीका है अपनी फिटनेस एबिलिटी और डांस को इंप्रूव करने का। यामी ये हमेशा से एक्सपीरिएंस करना चाहती थीं। फिल्म काबिल की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन की फिटनेस से यामी काफी प्रभावित हुई थीं।

वहीं अगर हम फिल्मों की बात करें तो इन दिनों यामी शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में यामी गौतम भी नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड निर्देशक नारायण सिंह कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar