Uncategorized

राहुल ने कहा CBSE पेपर लीक पर भी पीएम को एक किताब लिखनी चाहिए

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीएसई पेपर लीक मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पीएम को फिर से नई किताब लिखने की सलाह दी है। राहुल गांधी ने दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। राहुल गांधी ने आज एक ट्वीट में लिखा, ‘पीएम मोदी स्टूडेंट्स को तनाव से बचाने के लिए #ExamWarriors किताब लिख चुके हैं। अब मोदी को सीबीएसई पेपर लीक होने के बाद दूसरी किताब ExamWarriors-2 लिखनी चाहिए। जिसको पढ़कर बच्चे और उनके माता-पिता का तनाव दूर हो सके।

आपको बता दें कि सीबीएसई और एसएससी पेपर लीक पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को कल भी घेरा था। राहुल गांधी ने देश ‘चौकीदार’ को कमजोर करार दिया था। उन्होंने इस ट्वीट के साथ हैशटैग बस एक और साल भी प्रयोग किया था।

बता दें कि गुरुवार (29 मार्च) को राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, ‘डेटा लीक, आधार लीक, SSC Exam लीक, Election Date लीक, CBSE पेपर्स लीक। हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है’।

#BasEkAurSaal का किया इस्तेमाल : केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल ने हर चीज लीक तो लिखी, साथ ही हैशटैग ‘बस एक साल और’ का इस्तेमाल किया। बता दें कि समय-समय पर राहुल गांधी केंद्र की भाजपा सरकार को घेरने के लिए ट्वीट पर ट्वीट करते रहते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar