Uttar Pradesh

दहेज़ न मिलने पर दोस्त को सौंप दी पत्नी, वो घंटों बिस्तर पर रौंदता रहा

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली। पति पत्नी का रिश्ता बहुत पवित्र और बहुत व्यक्तिगत होता है। इस रिश्ते की प्राइवेसी के बीच में कोई नहीं आ सकता लेकिन क्या हो अगर पति ही अपनी पत्नी का बिस्तर किसी और के लिए सजाये?  इसी तरह का एक घिनौना मामला सामने आया है जहां एक पति ने दहेज़ के दबाव में अपने दोस्त से अपनी ही पत्नी का रेप करवाया और फिर बांधकर जमकर पीटा।

पूरा मामला बरेली का है। जहां इज्जतनगर की निवासी महिला की शादी नवम्बर 2015 में सुभाषनगर के थाना क्षेत्र के करगैना निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले और पति दहेज़ से खुश नहीं थे और न ही महिला को खुश रहने देते थे।

महिला का कहना है कि एक महीने से उसका पति दहेज़ न मिलने के कारण उसके दोस्त आशीष श्रीवास्तव के साथ सोने को कह रहा था। जिसके लिए महिला राज़ी नहीं थी। मना करने पर वह उसकी पिटाई करता था। 17 मार्च को महिला के पति ने उसे कमरे में बंधक बनाया और अपने दोस्त को कमरे में भेज कर अपनी पत्नी से दुष्कर्म करवाया। इसके बाद बैंडज=कर जमकर महिला की पिटाई की।

पीड़ित महिला डबल एमए बीएड है। महिला ने पति और उसके दोस्त के खिलाफ दहेज़ प्रथा और रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी पति, आशीष समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर कार्यवाई के निर्देश दिए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH