International

इस हाल में पत्नी के साथ कर रहा था वीडियो कॉल, कर लिया गया किडनैप

पेट की आग बुझाने के लिए हर कोई जॉब या व्यापार या मजदूरी करता है। कभी कभी जॉब के सिलसिले में अपनी फैमिली से दूर बाहर टूर पर भी जाना पड़ता है। लेकिन तकनीक ने इस कदर तरक्की कर ली है कि आजकल लोग दूर होकर भी पास रहते है। दोस्त या फैमिली की याद आते ही उनको वीडियो कॉल कर लेते है। उनसे बात कर लेते है, लेकिन बात करते समय ही अगर आपके साथ कोई हादसा हो जाए। सोचिए ऐसे में परिवार पर क्या गुजरेगी। जी हां, एक भारतीय युवक को चीन में वीडियो कॉल पर बात करते समय अगवा कर लिया गया।

कुछ दिनों पहले एक भारतीय नागरिक बिजनेस मीटिंग के सिलसिले में चीन गया था, लेकिन उसे क्या पता था कि बीवी से वीडियोकॉल करने के दौरान ही उसे अगवा कर लिया जाएगा। दरअसल, साउथ मुंबई के डोंगरी का रहने वाला तबरेज अकबरली अपने ज्वेलरी बिजनेस के सिलसिले में चीन के झेजियांग गया था, लेकिन वहां स्थायी कारोबारियों ने उसे किडनैप कर लिया। जांच पड़ताल में बाद सामने आया कि कारोबारियों ने गलत शख्स को किडनैप कर लिया है।

तबरेज का काफी दिनों तक कोई पता नहीं चला। यहां तक कि उसका फोन भी ट्रेस नहीं हो पाया। तबरेज को गलतफहमी के चलते अगवा कर लिया गया था। वहां के लोकल कारोबारियों को लगा कि तबरेज वही युवक है, जिसके साथ उनका पेमेंट को लेकर विवाद चल रहा है। बस फिर क्या था उन्होंने आव देखा न ताव और तबरेज को किडनैप कर लिया। इस दौरान तबरेज अपनी बीवी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था।

वहीं तबरेज की सास ने बताया कि वह अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था कि इसी दौरान उसे किडनैप कर लिया गया। फोन पर ही उसने इस बात की जानकारी दी थी और कहा था कि जिस काम के सिलसिले में वह चीन आया था वह पूरा हो गया है। खैर अब तबरेज का पता चल गया है और वह जल्दी ही मुंबई लौटेगा। तबरेज के परिजनों ने बताया कि वह शुक्रवार को चीन से वापस आने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उनकी फ्लाइट रद्द हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH