Sports

राष्ट्रमंडल खेल (साइकिलिंग) : महिला टीम स्प्रिंट स्पर्धा से भारतीय टीम बाहर

गोल्ड कोस्ट (आस्ट्रेलिया), 5 अप्रैल (आईएएनएस)| भारतीय महिला साइकिलिंग टीम यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के पहले दिन गुरुवार को महिला टीम स्प्रिंट स्पर्धा के क्वालिफिकेशन में हारकर बाहर हो गई। सात टीमों के इस क्वालिफाइंग राउंड में देबोराह हेराल्ड और एलीना रेजी की भारतीय महिला टीम 35.309 सेकेंड का समय निकाला और छठे स्थान पर रही। इस कारण वह पदक दौड़ से बाहर हो गई।

इससे पहले, भारत की पुरुष टीम भी पुरुष टीम स्प्रिंट के क्वालिफिकेशन में ही हार कर बाहर हो गई। उसे भी छठा स्थान हासिल हुआ था।

महिला टीम स्प्रिंट स्पर्धा के क्वालीफाई राउंड में भी शीर्ष-2 टीमें स्वर्ण के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी जबकि तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें कांस्य पदक के लिए लड़ेंगी।

इस स्पर्धा में मेजबान आस्ट्रेलिया ने 32.578 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया और न्यूजीलैंड ने 33.321 सेकेंड का समय लेते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है। दोनों टीमें अब स्वर्ण पदक के लिए मुकाबला करेंगी।

इंग्लैंड की टीम ने 33.739 सेकेंड का समय लेकर तीसरा और वेल्स ने 34.413 सेकेंड का समय लेकर चौथा स्थान हासिल किया है। ये दोनों टीमें अब कांस्य पदक के लिए आपस में मुकाबला करेंगी।

=>
=>
loading...