Odd & WeirdScience & Tech.

मात्र 399 रु में लें AC का मज़ा, मोबाइल से चलाएं, बिजली का झंझट नहीं

 

नई दिल्ली। गर्मी का मौसम आ गया है। ये मौसम बहुत मुश्किल भर हो जाता है। इस समय पंखे, कूलर और एसी की मांग काफी बढ़ जाती है। एसी की हवा सबको पसंद होती है, लेकिन कभी कीमत तो कभी बिजली की बिल की वजह से लोग एसी नहीं खरीद पाते है इसलिए कुछ लोगों को पंखे और कूलर से काम चलाना पड़ता है।

अगर आप भी इन वजह से एसी नहीं खरीद पा रहे है तो बेशक ये न्यूज़ आपके लिए ही है। सामान्य एसी की कीमत 20000 रुपये से शुरू होती है, लेकिन अगर हम आपसे ये कहें कि मात्र 399 रुपये में आप रोज एसी की हवा ले सकते है तो आप यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये सच है।

एयर कंडीशन कूलिंग फैन नाम की इस एसी को दुनिया का सबसे छोटा एसी कहा जा रहा है। इस एसी में आइस ट्रे होगी जो आपको बिल्कुल ठंडी हवा देगी। इससे आने वाली ठंडी हवा करीब 4 फीट तक जाएगी। इस प्रकार यह एसी छोटे कमरे को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

इस एसी से बिजली के बिल की समस्या नहीं होगी। आप इसे लैपटॉप, मोबाइल चार्जर आदि से भी चला सकते हैं। आप चाहें तो अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर ठंडी हवा का लुत्फ उठा सकते हैं। इसे कहीं भी लाना और ले जाना बहुत आसान है। इसे आप फ्लिपकार्ट, अमेजन, ईबे, शॉपक्लूज आदि से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH