Regional

इनरवियर और पैड उतरवाकर ली गई spicejet की एयरहोस्टेस की तलाशी, वीडियो वायरल

चेन्नई। चेन्नई में स्पाइसजेट की कई गुस्सा हुई एयरहोस्टेस का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने एयरलाइन्स पर अपने कपड़े उतारकर तलाशी लिए जाने का आरोप लगाया हैं। एयरहोस्टेस का आरोप है कि फ्लाइट के डी-बोर्ड होने के बाद पिछले कई दिनों से ऐसा हो रहा है।

क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया कि फ्लाइट से उतरने के बाद इस संदेह में उनकी तलाशी ली गई कि वे उड़ान में खाने और दूसरी चीजों की बिक्री से जमा हुए पैसे चुरा रही हैं। स्पाइसजेट ने इस बात की पुष्टि की कि सिक्यॉरिटी टीम ने सुरक्षा से जुड़ी मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के तहत 28 और 29 मार्च की रात को कुछ जगहों पर कपड़े छू-छूकर तलाशी ली।

कंपनी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि सिर्फ नियम के तहत ही तलाशी ली गई। हालांकि, बाद में कंपनी ने कहा है कि जांच की जा रही है और अगर किसी की गलती पाई जाती है तो कार्रवाई होगी।

खबरों के मुताबिक, केबिन क्रू ने आरोप लगाया कि वहां तैनात सुरक्षाकर्मी उनके हैंडबैग से सैनेटरी पैड भी निकालने को कहते हैं। उन्होंने एयरलाइंस के गुड़गांव ऑफिस में इसकी शिकायत भी की है। आरोप है कि इस घटना का एक वीडियो भी है, जिसमें केबिन क्रू कपड़े उतारकर तलाशी लिए जाने की शिकायत भी कर रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH