EntertainmentTop News

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना ‘बडुम्बा’ जारी कर दिया गया है। इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना बच्चे की जान रिलीज हुआ था। यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया था। इस गाने में अभिनेता ऋषि कपूर लव लेटर लिखने के लिए मशक्त करते हुए नजर आये थे, फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के पहले गाने बच्चे कि जान को बॉलीवुड के चाहते सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा भी, लेकिन अब आपको बता दें कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के पहले गाने के बाद अब दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है, गाने का नाम है ‘बडुम्बा’, बता दें ‘बडुम्बा’ गाना रिलीज होने के काफी पहले से ही सुर्खियों में बना हुआ था।

इसलिए दर्शकों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया, बता दें ‘बडुम्बा’ गाने को गाया है खुद ही सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, बता दें कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का पोस्टर और ट्रेलर जैसे मस्ती भरा और हसाने वाला था।

वैसा ही ‘बडुम्बा’ गाना भी आपको आपके सारे टेंशन को भुला कर मस्ती करने पर मजबूर कर देगा, ‘बडुम्बा’ गाने के वीडियो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन जो कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के पिता कि भूमिका निभा रहे हैं, वो अपने बेटे को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का ‘बडुम्बा’ गाना बहुत ही फनी और मजेदार है.

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor