Entertainment

लाटरी लगी तो 52 के मिलिंद को छोड़कर चली गई 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमण और उनकी गर्लफ्रैंड अंकिता कंवर की रिलेशनशिप काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी। मिलिंद जहां 52 साल के है वहीं अंकिता उनसे करीब 25 साल छोटी 27 साल की हैं। हालांकि लगता है इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई हैंं।

खबर है कि अंकिता ने मिलिंद से ब्रेकअप कर लिया है। बताया जा रहा है कि अंकिता कसीनों खेलने की शौक़ीन हैं। इसी के जरिए उनकी 8 लाख की लाटरी लग गई। लाटरी लगते ही अंकिता के रंग ही बदल गए। उन्होंने मिलिंद का फोन ही उठाना बंद कर दिया।

हालांकि अपने रिलेशनशिप को लेकर आ रही इन खबरों पर अंकिता ने चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद सोमण के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर के साथ, ‘कैप्शन में लिखा- अपने रिश्ते पर जो सबसे खूबसूरत चीज आप खर्च कर सकते हैं वो है वक्त, बातचीत, समझ और ईमानदारी।’

बता दें कि फिटनेस के बाद मिंलिद अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ इश्क फरमाने के चलते सोशल मीडिया पर अक्सर छाये रहते हैं। हालांकि मिलिंद ने कभी अपने रिश्ते को छुपाया नहीं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है और गर्लफ्रेंड के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH