Entertainment

सलमान-अर्पिता ने बिठाया आयुष पर पहरा, वजह बनी ये लड़की

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म लवरात्रि की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से वारिना हुसैन भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। यह फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर निर्मित है। इस फिल्म में नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा।

बता दें कि फिल्म की एक्ट्रेस को ढूंढने के लिए सलमान ने दिन रात एक कर दिया था तब जाकर वारिना का का नाम फिल्म के लिए फाइनल हो पाया था। भले ही आयुष इस फिल्म में वारिना के साथ रील लाइफ में रोमांस करते नजर आएंगे लेकिन आयुश की पॉज़ेसिफ वाइफ अर्पिता आयुष को वारिना के साथ एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती है।

आयुश वरीना के साथ जहां जहां फिल्म की शूटिंग करने जाते हैं। सलमान की बहन अर्पिता उनके साथ साए की तरह चलती हैं । हाल ही में आयुश वरीना के साथ लंदन में अपनी फिल्म लवरात्रि की शूटिंग कर रहे थे तो अर्पिता ख़ान भी अपने बेटे आहिल के साथ पहुंच गई थीं। लंदन की सड़कों पर आयुश को अपने बेटे आहिल के साथ सैर-सपाटा करते हुए भी देखा गया था।

जब से सलमान के छोटे जीजू आयुश ने हॉट एंड सेक्सी वरीना हुसैन के साथ लवरात्री की शूटिंग शुरू की है तब से सलमान की भी टेंशन काफी बढ़ गई है। सलमान ख़ान आयुश और वरीना के ऊपर हर पल नज़र रख रहे हैं। दरअसल सलमान को ये अच्छी तरह से पता है कि हीरो हीरोइन के बीच अक्सर रोमैन्टिक फिल्म की शूटिंग करते करते रीयल लाइफ का प्यार हो जाता है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से लेकर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक बॉलीवुड में ऐसा कई बार हो चुका है जब एक साथ फिल्म में काम करते करते एक्टर और एक्ट्रेस के बीच इश्किया स्टार्ट हो गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH