Entertainment

इस सुपरस्टार ने पत्नी को किया किस, फिर फोटो इंस्टाग्राम पर कर दी पोस्ट

मुंबई। साऊथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की 20 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म भारत अने नेनु ने दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। तीन दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक 125 करोड़ रुपये कमा चुकी है। बता दें कि महेश बाबू उन एक्टर्स में शामिल हैं जिनकी फैन फॉलोइंग केवल साऊथ में ही नहीं बल्कि नार्थ इंडिया में भी है। उनकी फिल्मों को नार्थ इंडिया में भी काफी पसंद किया जाता है। खासतौर से लड़कियां में महेश बाबू की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है।

Thankyou my love ❤

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

हाल ही में महेश बाबू और उनकी पत्नी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा है ”थैंक्यू माई लव”। इस पोस्ट के रिप्लाई में नम्रता ने लिखा, आई लव यू माई लव। इस पोस्ट पर कई फैंस ने महेश बाबू को बधाई देते हुए खुशी जाहिर की है लेकिन कई फैंस इस तस्वीर को देखकर बेहद नाराज हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं जब फैन्स के इस तरह के रिएक्शन आए हों। आज के समय के फैन बेबाक तरीके से अपनी बात रखते हैं और जरुरत पड़ने पर अपने रोल मॉडल को सपोर्ट भी करते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH