Top NewsUttar Pradesh

यूपी: किसान यात्रा पर निकले राहुल ने हनुमानगढ़ी में दर्शन किया

यूपी: किसान यात्रा पर निकले राहुल ने हनुमानगढ़ी में दर्शन किया

यूपी: किसान यात्रा पर निकले राहुल ने हनुमानगढ़ी में दर्शन कियाअयोध्या| उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को दोबारा खड़ा करने के अभियान पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद राहुल ने महंत ज्ञानदास से आधे घंटे तक मुलाकात की और फिर अपने रोड शो के लिए निकल गए। किसान संदेश यात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन करने पहुंचे। राहुल के पहुंचने से पहले ही आम जनता के लिए हनुमानगढ़ी के दरवाजे बंद कर दिए गए थे। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए आसपास की दुकानें भी बंद करवा दी गई थीं।

हनुमागढ़ी में दर्शन के बाद राहुल गांधी ने महंत ज्ञानदास से बातचीत की। महंत ज्ञानदास ने बताया कि राहुल से राम मंदिर के सुलह समझौते को लेकर कोई बातचीत नहीं की गई, क्योंकि यह पक्षकारों के आपस का मामला है, लेकिन राहुल गांधी ने भरोसा दिया है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा, कांग्रेस उसके साथ खड़ी रहेगी।

राहुल गांधी बृहस्पतिवार देर रात फैजाबाद पहुंचे थे। हालांकि, विवादित परिसर रामलला का दर्शन करने का उनका कोई कार्यक्रम नहीं है। वहीं फैजाबाद पहुंचने पर राहुल गांधी का कांग्रेसियों ने स्वागत किया।

=>
=>
loading...