RegionalTop News

बीएमसी में कपिल शर्मा से मांगी घूस, सीएम सख्त

बीएमसी, कपिल शर्मा, महाराष्ट्रस के सीएम देवेंद्र फडणवीस, घूस मांगने का मामलाkapil sharma
बीएमसी, कपिल शर्मा, महाराष्ट्रस के सीएम देवेंद्र फडणवीस, घूस मांगने का मामला
kapil sharma

मुंबई। बीएमसी  (मुंबई महानगरपालिका) के अधिकारी द्वारा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा से घूस मांगने के मामले में महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सख्‍त रूख अपनाया है, फडणवीस ने कपिल शर्मा से शिकायत दर्ज कराने को कहा है। साथ ही अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। सीएम ने कहा कि आरोपी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा।

वहीं, बीएमसी ने कपिल शर्मा से कहा है कि वे एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराएं और घूस मांगने वाले अधिकारी का नाम बताएं। सतर्कता विभाग के चीफ इंजीनियर एम पवार ने कहा कि अगर यह आरोप सच है तो बीएमसी कड़ी कार्रवाई करेगी। इस तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शुक्रवार सुबह-सुबह दो ट्वीट करके पूरे मामले की जानकारी दी। कपिल के मुताबिक, मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की।

कपिल ने लिखा, ‘मैं पिछले पांच सालों से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स भर रहा हूं। लेकिन फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनवाने के लिए बीएमसी को पांच लाख रुपए घूस देनी पड़ रही है।’ वहीं दूसरे ट्वीट में कपिल शर्मा ने लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन @narendramodi?’ फिलहाल इस पर पीएम मोदी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

=>
=>
loading...