Entertainment

सलमान खान को लेकर करिश्मा कपूर ने किया ऐसा खुलासा, सुनकर बेबो को आ सकता है गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान दोनों बहनें हैं। करिश्मा ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर खान के खिलाफ ऐसी बात बोल दी है, जिसे जानकर करीना हैरान और परेशान हो सकती हैं। वहीं करिश्मा के इस बड़े बयान की चर्चा हर कोई कर रहा है।

हाल ही में करिश्मा रियलिटी शो ‘एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन’ में पहुंचीं। जज के तौर पर पहुंची करिश्मा ने सलमान के साथ अपने रिश्तों को लेकर ढेर सारी बातें की।

दोनों एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं, लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि कपूर बहनों में सलमान के सबसे नजदीक कौन है? कोई बात नहीं। करिश्मा ने खुलासा किया है कि दोनों में सलमान के सबसे करीब कौन है ?

करिश्मा ने एक रिएलिटी शो के दौरान ये बताया कि ‘सलमान मेरे काफी नजदीक हैं, करीना से भी ज्यादा। हमारा काफी पुराना रिश्ता है एक दूसरे से। सलमान के लिए करीना एक छोटी बहन की तरह है और वो अब तक करीना को बच्चा ही समझता है।

गौरतलब है, करीना कपूर खान ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया था।

वहीं बात करें सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्मों की तो इन दोनों ने ‘जुड़वा’, ‘जीत’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ और ‘बीवी नंबर 1’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

=>
=>
loading...