Other NewsTop News

अपनी शादी के लिए फेसबुक पर लड़का ढ़ूंढ रही ये लड़की, मार्क जुकरबर्ग से Request करके कहा…

आपने कई बार ऐसी ख़बरें सुनी होंगी कि लड़का-लड़की फेसबुक के जरिए मिले फिर उन्होंने शादी कर ली। पिछले साल केरल से एक ऐसा भी मामला सामने आया था जिसमें एक फोटोग्राफर रजनीश मनजेरी ने अपनी शादी के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसके बाद उनको जीवनसाथी मिला था। ऐसी ही एक और खबर सामने आ रही है। केरल की एक लड़की ने जीवन साथी ढूंढने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल किया है।

केरल के मलप्पुर्रम की रहने वाली ज्योती केजी नाम की लड़की ने एक पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। #FacebookMatrimony नाम से हैशटैग काफी वायरल हो रहा है। केरल की डिजाइनर ने दोस्तों से दूल्हा ढूंढने के लिए मदद मांगी है। उनका वैवाहिक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनकी कोई डिमांड नहीं है। न कुंडली न कोई जाति महत्वपूर्ण है।

#FacebookMatrimony #FBMatrimonyHi, Friends…എന്‍റെ കല്യാണം കഴിഞ്ഞിട്ടില്ല ,സുഹൃത്തുക്കളുടെ അറിവില്‍ ഉണ്ടെങ്കില്‍…

Gepostet von Jyothi KG am Freitag, 27. April 2018

उन्होंने फेसबुक पर लिखा- मैं सिगल हूं। अगर मेरा कोई दोस्त किसी को जानता है तो मुझे बताए। मेरी कोई डिमांड नहीं है। कुंडली या फिर जाति महत्वपूर्ण नहीं है। मेरे माता-पिता जिंदा नहीं। मैंने फैशन डिजाइनिंग से बीएससी किया है। मेरी उम्र 28 साल है। मेरा भाई मुंबई में सीनियर आर्ट डायरेक्टर है। मेरी बहन सिविल इंजीनियरिंग कर रही है। उन्होंने ये पोस्ट मलियालम में लिखा है। उन्होंने अपनी फोटो बिलकुल मैट्रिमोनियल एड की तरह डाली है।

26 अप्रैल को उन्होंने ये पोस्ट शेयर किया था। 6 हजार से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चुका है। कमेंट सेक्शन में केरल की इस लड़की को कई प्रपोजल भी मिल चुके हैं।

मार्क जुकरबर्ग से की ये रिक्वेस्ट

पोस्ट में 28 वर्षीय लड़की ने फेसबुक फाउंडर मार्क जुकरबर्ग से एक रिक्वेस्ट किया है। मार्क जुकरबर्ग को टैग करते हुए उन्होंने रिक्वेस्ट किया कि फेसबुक पर मैट्रीमोनियल को भी एड किया जाए।

उन्होंने लिखा- ”कई लोगों को जीवनसाथी ढूंढने में परेशानी होती है। अगर फेसबुक पर मैट्रीमोनियल जुड़ जाता है तो मैरेज ब्रोकर को फालतू पैसे नहीं दे पड़ेगे और परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल सकेगा।”

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor