Regional

पति के सगे भाई के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, देखते ही उठा लिया ये खौफनाक कदम

प्रतीकात्मक तस्वीर

मैनपुरी। मैनपुरी से पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति को धोखा देते हुए उसके भाई के साथ रंगरेलियां मना रही थी। महिला के पति ने उसे ऐसा करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद गुस्से में आकर उसने पहले तो अपनी पत्नी की पिटाई की, उसके बाद अपने भाई की हंसिये से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने  हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना थाना किशनी के कौशलपुर गांव की है।

दरअसल, कुर्रा के बवनपुरा गांव के रहने वाले दो सगे भाई धर्मेन्द्र और उसकी पत्नी अपने बडे़ भाई सत्येंद्र के साथ अपने घायल ससुर रघुनाथ को देखने कौशलपुर आए थे। रघुनाथ हाल ही में सड़क हादसे में घायल हो गए थे। कई दिनों से यह तीनों कौशलपुर रुके हुए थे। धर्मेन्द्र बीती रात काम से बाहर चला गया था।

अचानक वह देर रात में ही लौट आया। उसने देखा कि उसकी पत्नी उसके भाई के रंगरेलियां मना रही थी। पहले तो उसने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की। उसके बाद हंसिये से सत्येंद्र का गला रेत दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ, पुलिस ने कहा कि इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH